Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • बिहार में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं है : पप्पू यादव
Latest पटना बिहार राज्य होम

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं है : पप्पू यादव

मुकेश कुमार /पटना :-

*कोचिंग संस्थाओं के दबाव में है केंद्र सरकार : पप्पू यादव*

पटना 24 अगस्त , देश के 45 लाख छात्र नीट , जेईई और एंटीए की परीक्षा को लेकर परेशान है इनमें से 11 लाख बिहार के बच्चे है. कोरोना के कारण मार्च से अभी तक स्कूल और कॉलेज बंद है. यातायात बन्द हैं। छात्र परेशान है कोई सुध लेने वाला नहीं है. बाढ़ और कोरोना से बिहार का बुरा हाल है. लेकिन यह छात्र विरोधी केंद्र और राज्य सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. कोचिंग संस्थाओं के हाथों केंद्र सरकार बिक चुकी है . यह दुर्भाग्यपूर्ण है की कोचिंग माफिया हमारे बच्चों का भविष्य तय कर रहे है. सरकार इन कोचिंग माफियाओं के इशारे पर हमारे बच्चों के जीवन और भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. उक्त बाते जाप सुप्रीमों पप्पू यादव ने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कही.
पप्पू यादव ने कहा की बिहार सरकार के पास कोरोना और बाढ़ से लड़ने के लिए पैसे नहीं है. लोग बाढ़ और कोरोना से मर रहे है. कोरोना से बिहार के अबतक 21 डॉक्टर ऑन ड्यूटी मरे है. लेकिन हमारे प्रधानमन्त्री मोर नचा रहे है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आधुनिक तकनीक से लैस 2500 की क्षमता वाला चुनावी हॉल तैयार किया है. यह बिहार की जनता के साथ क्रूर मजाक है. कोरोना काल में बिहार का चुनाव स्थगित होना चाहिए.

पप्पू यादव ने कहा की पटना से लेकर समूचे बिहार में मौत का नंगा तांडव हो रहा हैं . ए के 47 और कार्बाइन से रोज मर्डर हो रहे है. क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. छोटी बच्ची से लेकर अधेड़ महिला से बलात्कार हो रहा है. बाढ़ और कोरोना से डरा बिहार ,अपराधियों के भय से सहमा हुआ है.. चुनाव जितने के लिए दंगा कराने का प्रयास किया जा रहा है. सरकार और प्रशासन की मिलीभगत से दंगे हो रहे है. मेरी मांग है की दरभंगा में दंगा से प्रभावित पीडितो को 10 लाख का आर्थिक सहयोग दिया जाए साथ ही दंगा के कारणों की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन हो.

पप्पू यादव ने राहुल गांधी से बिहार को बचाने की अपील करते हुए कहा की “ मै राहुल गांधी को बधाई देता हूँ की वे अपनी पार्टी के अंदर मौजूद भाजपा के लोंगों को पहचान की है”. कपिल सिब्बल जैसे लोग सभी दल में है. वैसे लोंगों के कारण ही दल का अनुशासन खत्म होता है. कपिल सिब्बल जैसे लोंगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए. प्रेस कांफ्रेंस में जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू , प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू , राष्ट्रीय अतिपिछडा प्रकोष्ठ के हरेराम महतो उपस्थित थे. मौके पर अमित एकलब्य निषाद ( राष्ट्रीय अध्यक्ष एकलब्य जनता पार्टी ), राहुल कुमार सिंह, मिंकू कुमार,राम बाबू सहनी, रवि सिंह सहित दर्जनों लोगों ने जाप की सदस्यता ली.

Related posts

अपहरण करने की कोशिश असफल होने से व्यवसाई को गोली मारकर हत्या

Binay Kumar

सोनवर्षा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की जयंती मनाई

Mukesh

मधेपुरा के प्राइवेट स्कूल के शिक्षक रविवार को वर्चुअल मीटिंग और गोलबंद होगा शिक्षक

Mukesh

Leave a Comment