Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • चोरी की बाइक के साथ बाइक सवार को भेजा न्यायिक हिरासत में
Latest बिहार राज्य सहरसा होम

चोरी की बाइक के साथ बाइक सवार को भेजा न्यायिक हिरासत में

सुभाष राम /पतरघट :-
जम्हरा पंचायत के वार्ड नं० 3 से 17 जुलाई की रात में दरवाजे से चोरी हुई बाइक के साथ रविवार की सुबह किसनपुर नहर पर जा रहे दो व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पतरघट पुलिस के हवाले कर दिया।

जम्हरा दक्षिण बस्ती निवासी मनोज कुमार यादव ने बताया कि 17 जुलाई की रात उनके दरवाजे पर रखे बाइक की चोरी हो गई थी। जिसकी लिखित शिकायत पतरघट ओपी में की गई है। शनिवार को उक्त बाइक के साथ दोनों व्यक्ति को सोनवर्षा थाना क्षेत्र के गढ़बाजार पर देखा गया था, लेकिन वह फरार हो गया, लेकिन रविवार की सुबह चोर पकड़ा गया। दोनों किसनपुर पंचायत के वार्ड नम्बर 9 स्थित सिरहा महादलित बस्ती के सामने नहर पर जा रहा था कि मनोज कुमार का पड़ोसी पिटू यादव और ब्रजेश कुमार ने चोरी हुई बाइक को पहचान लिया और उन दोनों का पीछा किया। बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को बाइक समेत पकड़कर पतरघट पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष अजीत, सअनि हरिशंकर चौधरी पुलिस बल के साथ किसनपुर पहुंचे तथा पकड़े गये व्यक्ति सहित बाइक को पतरघट ओपी पर लाया गया। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गये एक आरोपित ने अपना नाम गजेंद्र राम पिता चंदेश्वरी राम तथा दूसरे ने अखिलेश मंडल पिता गजो मंडल दुर्गापुर वार्ड नं 7 थाना बसनही बताया है। दोनों के पहचान की सत्यापन की जा रही है।
वही ओपी प्रभारी ने कहा कि दोनों व्यक्ति टेंट में मिस्त्री का काम करने वाला बताया जा रहा है। दोनो व्यक्ति कणोंआ से टेंट लगा रहा था लेकिन देर रात होने पर गांव आने के लिये वही स्थानीय व्यक्ति से गाड़ी गांव जाने के लिये मांगा तो आजाद मंडल पिता सिकन्दर मंडल ने यही गाड़ी दिया वही गाड़ी से गांव आया था । लेकिन चोरी की गाड़ी के साथ पकड़ा गया है इसलिये इसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

Related posts

इमामगंज प्रखण्ड में सचिवों द्वारा अपनी मांगों को लेकर किया गया धरना प्रदर्शन

Binay Kumar

सहरसा पूर्णिया रोड के लिए विशाल जुलूस

Mukesh

मुरलीगंज में ABVP ने शहीदों को दिया कैंडल जलाकर श्रधांजलि

Mukesh

Leave a Comment