Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • अंसारी महापंचायत का जाप को समर्थन हाथरस रेप-मर्डर पर योगी आदित्यनाथ से मांगा इस्तीफा
Latest पटना बिहार राज्य राष्ट्रीय होम

अंसारी महापंचायत का जाप को समर्थन हाथरस रेप-मर्डर पर योगी आदित्यनाथ से मांगा इस्तीफा

पटना:
अंसारी महापंचायत के संयोजक वसीम नैयर अंसारी, खुर्शीद आलम अंसारी सहित पूरा संगठन अपने सभी सदस्यों के साथ जन अधिकार पार्टी (लो) में शामिल हुई। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने अंसारी महापंचायत की प्रशंसा करते हुए उनका जाप में स्वागत किया और कहा कि अब बिहार और बिहारी का राज चलेगा । चाणक्य होटल में आयोजित इस मिलन के लिए आयोजित सम्मारोह में उन्होंने कांग्रेस पार्टी और उपेंद्र कुशवाहा को एक बार फिर पीडीए में शामिल होने की दावत दी।

पप्पू यादव ने हाथरस रेप-मर्डर की निंदा करते हुए कहा कि या तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दें या उन्हें बर्खास्त किया जाए। जाप की पहली प्राथमिकता महिला सुरक्षा हैं।

इस अवसर पर उन्होंने सत्ता और विपक्ष दोनों को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें अपना-अपना प्रतिज्ञा पत्र लाने की चुनौती दी।

पप्पू यादव ने आगे कहा कि एक तरफ लालू प्रसाद मुसलमानों को बीजेपी का डर दिखाकर उनकी रहनुमाई का दावा करते हैं तो दूसरी ओर नीतीश कुमार ऊंची जाति को लालू का डर दिखाकर वोट मांगते हैं। मैं बिहार से डर और भय की राजनीति को खत्म करूंगा। जाप अध्यक्ष ने दावा किया कि अगर बीजेपी से कोई लड़ सकता है तो वह पीडीए ही है।

पप्पू यादव ने रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से कहा कि आप मुख्यमंत्री बनें लेकिन पहले साथ आएं और बिहार को सांप्रदायिकता और जातिवाद से बचाएं। उन्होंने कांग्रेस से कहा कि उसे राजद परिवार से छुटकारा लेना पड़ेगा।

जाप अध्यक्ष ने अपने प्रतिज्ञा पत्र की बातों को दोहराते हुए भरोसा दिलाया कि वे माफिया-बेईमान-दलाल का राज खत्म करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो छह महीने में या तो वे वे रहेंगे या माफिया रहेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र की सरकार 90% रोजगार वाली जगह पर नौकरी खत्म कर रही है। किसान, मजदूर और छोटे-मझोले व्यापारियों की आत्मा पर चोट कर रही है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद, राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू, टिक्का खान उपस्थित थे।

Related posts

जी०एम०आर०डी० कॉलेज में पर्यावरण जागरूकता व हमारे कर्तव्य विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया

Binay Kumar

काको तीनमुहानी मोड़ से अम्बेडकर चौक तक जाप ने निकाला आक्रोश मार्च

Mukesh

पप्पू यादव की नारी बचाओ पद यात्रा 19और 20 सभी दल को चुनौती दिया है

Mukesh

Leave a Comment