Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • हाथरस रेप कांड को अब पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने उठाया दिल्ली
Latest पटना बिहार मुद्दा राज्य राष्ट्रीय होम

हाथरस रेप कांड को अब पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं ने उठाया दिल्ली

दिल्ली :
यूपी के हाथरस में रेप के बाद परिजन के गैर मौजूदगी में यूपी सरकार के शाषण प्रशासन ने लीपापोती करने के लिए रातों रात शव को जला दिया। उसी को लेकर आज दिल्ली में जनअधिकार पार्टी (लो०) के कार्यकर्ताओं ने यूपी भवन के सामने पर्दशन किया ।
पिछले तीन साल से यूपी में लगातार बलात्कार की संख्या बढ़ती जा रही है। बलात्कारियों को सबक सिखाने में सरकार विफल दिखाई दे रही। जिस दिन यूपी में एक बलात्कारी जेल से रिहा होता है ठीक उसी दिन यूपी के हथरस में एक मासूम दलित लड़की का बलात्कार किया जाता है। ये कैसा न्याय है।
यूपी के हथरस में एक दलित लड़की का बलात्कार किया जाता है, बलात्कार करने के बाद बलात्कारियों ने उसके गर्दन की हड्डी भी तोड़ दिया और फिर उसका जुबान भी काट दिया गया। उसके बाद मनीषा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, एक दिन बाद ही पीड़िता ने दम तोड़ दिया। इसलिए आज दिल्ली स्थित यूपी भवन में मनीषा को न्याय दिलाने के लिए जन अधिकार छात्र परिषद द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया, जिसके बाद सभी साथी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर माता मंदिर मार्ग थाना भेज दिया ।
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ज़ैद खान ने बताया कि यूपी सरकार की गुंडा गर्दी नही चलेगी, मनीष को न्याय दिलाने के लिए जन अधिकार छात्र परिषद के साथी मरते दम तक लड़ेंगे। वही प्रदेश महासचिव साजिद खान ने कहा कि इस तरह की बर्बरता को सहा नही जाएगा यूपी सरकार आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। धरना में जयशंकर, धीरज रंजन,राहुल झा,राजीव राना,शौकत अली और चिराग़ यादव अन्य साथी भी शामिल थे।

Related posts

खुसखबरी: एलायड सबजेक्ट में मिल सकेगा दाखिला

Mukesh

आर्मी जवान संजय सिंह का दिल्ली के आर्मी अस्पताल में इलाज के दौरान हुआ मौत

Binay Kumar

मिनिगण फैक्ट्री का हुआ पर्दाफाश

Binay Kumar

Leave a Comment