Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • पतरघट: मोटर साइकिल की चपेट में आने युवती की मौके पर मौत
Latest बिहार राज्य सहरसा होम

पतरघट: मोटर साइकिल की चपेट में आने युवती की मौके पर मौत

पतरघट/सहरसा: सुभाष राम

सहरसा जिला के पतरघट ओपी क्षेत्र में धाबौली पूर्वी पंचायत के वार्ड नं 11 की निवासी 19 वर्षीय बुलबुल कुमारी
पिता खोखा कामती माता अमेरिका देवी।
बाइक चालक मिथुन कुमार बताया गया है।

यह घटना सुबह 06 बजे की है।

सूचना मिलने पर ग्रामीण में भी काफी आक्रोश व्याप्त था ,

बताया जाता है कि बाइक सवार मिथुन कुमार ठाढी पस्तपार निवासी चौकीदार का पुत्र है। बाईक नंबर BR-43L 8711से सवार था। जो कि धबौली की ओर जाने के क्रम में ठोकर लगने से बुलबुल की मौके पर मौत हो गया ।

सभी लोग मृतक के घर पहुंच कर सभी तरह के आश्वासन देते हुए पुलिस को भी सूचना दी गई । घटना की जानकारी मिलते ही पतरघट ओपी प्रभारी अजित कुमार एवम् साथ में हरी शंकर चौधरी
एवम् पस्तपार शिविर प्रभारी परशुराम दास
अन्य सभी पुलिस कर्मियों के साथ केशवपुर पट्टी घटनास्थल पर पहंचकर घटना की जानकारी लिया , और रोड जाम हटाया गया वही , सौर बाजार थाना प्रभारी जयशंकर प्रसाद भी सद-बल के साथ मौजूद थे।
और परिजनों को समझते हुए मृतक को सहरसा पोस्टमार्टम के लिये सहरसा भेज दिया। मौके पर पंचायत के गणमान्य व्यक्ति उपमुखिया संतोष यादव वार्ड सदस्य संघ के जिला अध्यक्ष,धाबौली पूर्वी के मुखिया बेचैन सादा, उपमुखिया धबौली पूर्वी रमण कुमार ,संजीव कुमार, ललटू कुमार, ब्रजेश यादव अमीन , विकाश कुमार, अन्य जनता भी मौजूद थे।
सहरसा पतरघट से

– धबौली पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर 12 केशवपुर पट्टी में रविवार को मनचलों की हरकत से खोखा कामती की 19 बर्षीय बेटी बुलबुल कुमारी की शादी तय हो चुकी थी। तीन माह बाद उसकी शादी होने वाली थी। दूसरी ओर मौत पर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां अमिरका देवी केना रहबे के दाय कहकर बार-बार बहोश हो रही थी। जबकि पिता के मुंह से कुछ निकल ही नहीं पा रहा था।

—-

छह भाई तथा तीन बहन में सबसे छोटी थी बुलबुल

—–

पिता खोखा कामती का कहना था कि बुलबुल सबसे छोटी थी। तीन महीने बाद उसकी शादी का समय निर्धारित था। उन्होंने कहा कि कि शिविर प्रभारी परशुराम दास घटना की जानकारी पर आए लेकिन वे मनचलों का बचाव कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेजा गया है। कुछ समय के बाद वे पुलिस को आवेदन देंगे। पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर आश्वासन देने के बाद सड़क जाम हटाया गया।

Related posts

पुलिस उप महानिरीक्षक (सुरक्षा) ने सभी वरीय अधिकारियों से मीडियाकर्मियों को समूचित सुरक्षा एवं सहयोग प्रदान करने का दिया निर्देश

Mukesh

रामविलास पासवान सभा को सम्बोधित किये

Binay Kumar

महाबोधि मंदिर में प्रवेश से पहले हर व्यक्ति की होगी जांच जरुरी ?

Pankaj kumar

Leave a Comment