Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • भाजपा नीतीश कुमार को हराना चाहती है: पप्पू यादव पप्पू यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान 204 सभाएं की
Latest पटना बिहार राज्य राष्ट्रीय होम

भाजपा नीतीश कुमार को हराना चाहती है: पप्पू यादव पप्पू यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान 204 सभाएं की

पटना : नीतीश को बिहार की राजनीति छोड़, केंद्र की राजनीति करनी चाहिए: पप्पू यादव
भाजपा नीतीश कुमार को हराना चाहती है: पप्पू यादव
पप्पू यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान 204 सभाएं की

पटना, 6 नवंबर: इस बार पूरे चुनाव में नीतीश कुमार थके, मजबूर, कमजोर और कृपा पर जीने वाले नेता दिखाई दिए. पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने डीएनए को मुद्दा बनाया था और इस बार मुख्यमंत्री के रूप में आखिरी मौका को. वे सिर्फ जनता को इमोशनल ब्लैकमेल करते हैं. उन्हें अब बिहार की राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए और केंद्र की राजनीति करनी चाहिए. उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही.

चुनाव प्रचार में अपनी प्रतिज्ञा यात्रा का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जाप ने इस बार 156 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान मैंने 204 सभाएं की और 100 से अधिक घंटा जनता को संबोधित किया.

आखिरी चरण के मतदान में जाप को वोट देने की अपील करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि हमें बिहार के 30 वर्षों के महापाप को धोने के लिए 3 साल चाहिए. बाढ़ और लॉकडाउन में जब सभी नेता अपने-अपने बंगले में कैद हो गये थे तब मैंने और मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के बीच राशन और अन्य राहत सामग्रियां पहुंचाई. जनता इस बार जातिवाद और संप्रदायवाद को छोड़, नेता नहीं सेवक चुने.

बीजेपी पर हमला बोलते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नीतीश कुमार को हराना चाहती है. वो चाहती है कि इस बार मुख्यमंत्री उनका बने. इसलिए लोजपा को अलग किया गया और फंडिंग की. अगर मुकेश सहनी की पार्टी वीआइपी को 11 सीटें मिल सकती हैं तो क्या चिराग को एनडीए का हिस्सा रखते हुए 30 सीटें नहीं मिल सकती थी?

महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजश्वी यादव को युवराज कहते हुए पप्पू यादव ने कहा कि युवराज ने अपने भाषण में कभी नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नहीं बोला. वो हमेशा नीतीश कुमार पर हमला बोलते रहें. साफ़ पता चलता है कि भाजपा और राजद के बीच कोई डील हुई है. इसी के तहत तेजश्वी यादव के खिलाफ हो रहे जांच रोक दिए गए. अब कोई पूछताछ क्यों नहीं हो रही?

आगे उन्होंने कहा कि बिहार को गरीबी और भूखमरी की ओर धकेलने में भाजपा का सबसे बड़ा हाथ है. बिहार को एक लाख साठ हजार करोड़ का वादा किया गया लेकिन आज तक नहीं मिला. जीएसटी का पैसा भी केंद्र सरकार नहीं दे रही. वर्त्तमान सरकार में सभी अहम विभाग – वित्त, पीडब्लूडी, पथ निर्माण विभाग भाजपा के पास है. यदि हम सत्ता में आते हैं तो इन सभी की जांच होगी और दोषियों को 3 महीने के अंदर सजा मिलेगी.

पप्पू यादव ने कहा कि रालोसपा, बीएसपी और ओवैसी की पार्टी को फंडिंग बीजेपी कर रही है. उत्तर प्रदेश में मायावती भाजपा के उम्मदीवार को समर्थन दे रहीं हैं.

इस दौरान राष्ट्रीय अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हरे राम महतो, राजू दानवीर सहित पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहें.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

SNSRKS कॉलेज अध्यक्ष अंशु सिंह ने सहरसा में पी०जी० की पढ़ाई की मांग किया

Mukesh

धारा 370 के हटाने पर भाकपा माले द्वारा भारत सरकार का विरोध प्रदर्शन

Binay Kumar

राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने समस्तीपुर के विभिन्न पंचायत में सदस्यता अभियान चलाया

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0