Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • जाप की राज्य कार्यकारणी के सदस्यों के नाम घोषित
Latest पटना बिहार राज्य राष्ट्रीय होम

जाप की राज्य कार्यकारणी के सदस्यों के नाम घोषित

पटना: मुकेश कुमार-
*जाप की राज्य कार्यकारणी के सदस्यों के नाम घोषित*
*जाप ने की किसान-मजदूर रोजगार यात्रा के कार्यक्रमों की घोषणा*

पटना, 7 जनवरी: किसानों की मांगों के समर्थन में जन अधिकार पार्टी (लो०) के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने पार्टी के भावी कार्यक्रमों की घोषणा की. उन्होंने कहा कि आगामी 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जी की जयंती के अवसर पर पार्टी के छात्र, युवा एवं किसान परिषद् के सभी कार्यकर्ता देशव्यापी कार्यक्रम के तहत पटना में राजभवन मार्च करेंगे. साथ ही 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) को झंडोतोलन के बाद सभी जिला मुख्यालयों में ट्रैक्टर जुलुस निकला जायेगा. वे मंदिरी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थें.

संवाददाताओ से बातचीत करते हुए राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सभी संगठनों की बारी-बारी से बैठक कर समीक्षा की जाएगी तथा किसान-मजदूर रोजगार यात्रा में उनकी ओर से पूरी ताकत लगाई जाएगी. आगामी 14 जनवरी को समस्तीपुर, 15 को औरंगाबाद एवं 16 को गया में किसान-मजदूर रोजगार महासभा का आयोजन किया जाएगा. इन सभी कार्यक्रमों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के साथ राष्ट्रीय पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे.

आगे उन्होंने कहा कि आज पार्टी की राज्य कार्यकारणी का विस्तार करते हुए 18 उपाध्यक्ष, 44 महासचिव, 74 सचिव सहित 23 कार्यसमिति के सदस्य मनोनीत किए गए हैं. इसके साथ ही शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में पटना सायंस कॉलेज के प्राध्यापक डॉ अभय कुमार तथा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में पटना उच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता धनंजय पांडे को मनोनीत किया गया है.

18 उपाध्यक्षों की सूची में सूर्यनारायण सहनी एवं प्रो. अरविंद कुमार खां शामिल हैं तो वहीँ प्रदेश महासचिव की सूची में अरुण कुमार सिंह, रमेश रंजन यादव सहित 44 नेताओं को जगह मिली है. हरिनंदन राय, ददन यादव सहित 74 नेताओं को पार्टी के प्रदेश सचिव का पदभार सौंपा गया है और राज्य कार्यसमिति में राजनीती यादव, कृष्ण कुमार सिंह समेत 23 नेताओं को शामिल किया गया है. मुक्तेश्वर प्रसाद, नागेन्द्र सिंह त्यागी सहित 8 अन्य नेताओं को प्रवक्ता बनाया गया है.

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, नवल किशोर यादव, दिलीप कुमार यादव, पुरुषोत्तम कुमार एवं पार्टी के अन्य नेता उपस्थित थें.

Related posts

मधेपुरा : समाजवादी नेता भूपेंद्र नारायण मंडल जयंती सह स्थापना दिवस हेतु 2.5 लाख स्वकृति

Mukesh

देश मजबूत होगा तो घर स्वयं हीं मजबूत हो जाता : नित्यानंद

Pankaj kumar

समस्तीपुर रेलमंडल ने कप पर जमाया कब्जा

Mukesh

Leave a Comment