Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • शुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को गोली मारने वाले अपराधी को लिपि सिंह के पुलिस ने किया गिरफ्तार
Latest बिहार राज्य सहरसा होम

शुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को गोली मारने वाले अपराधी को लिपि सिंह के पुलिस ने किया गिरफ्तार

*स्लग—-दिवंगत फ़िल्म अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत के ममेरे भाई को गोली मारने के जुर्म में पुलिस ने चार अपराधियों को किया गिरफ्तार*

*पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की दी जानकारी*

*सहरसा संवाददाता सुभाष राम की रिपोर्ट*

सहरसा जिले के बैजनाथपुर शिविर अंतर्गत परिहारपुर मोर के समीप बीते 30 जनवरी को यमाहा शोरूम के मालिक ओर दिवगंत फ़िल्म अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत के ममेरा भाई राजकुमार सिंह उर्फ बबलू एवम अपने कर्मी मोo अमीर हसन के साथ मधेपुरा यमाहा मोटरसाइकिल शोरूम जा रहे थे इसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियो ने दोनों पर गोली बारी करना शुरू कर दिया जिसमें दोनों व्यक्ति जख्मी हो गए ।
घटना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर सहरसा के नेतृव में एसआईटी का गठन किया गया जिसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला से बिक्की चौबे के घर पर कुछ अपराधकर्मी एकत्रित थे सूचना मिलते ही गठित एसआईटी के द्वरा तिवारी टोला स्थित बिक्की चौबे के घर छापेमारी की गई छापेमारी के क्रम में कुल 5 अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया जिसका खुलासा सहरसा पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया । एसपी लिपि सिंह ने बताया कि बिक्की चौबे द्वारा इस घटना को अंजाम देने के लिए 5 लाख रुपया की सुपारी दी गई थी। वही मोoशमशेर,मोo अफरोज ,नीरज कुमार,बिक्की चौबे , मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से एक पिस्तौल दो मैगजीन ,चार कारतूस ,एक चाकू एवं 6 मोबाइल भी इन लोगों के पास से जब्त की गई है । गिरफ्तार अपराधी में से तीन अपराधियों का सदर थाना सहित विभिन्न थानों में अपराधिक इतिहास है ।

Related posts

कुख्यात गैंग बंटी गिरफ्तार

Binay Kumar

विभूतिपुर में संगोष्ठी का किया आयोजन

Binay Kumar

विवाद के बावजूद सनी लियोनी की वेब सीरीज रिलीज, SGPC का विरोध दरकिनार?

Pankaj kumar

Leave a Comment