Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • AISU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने BNMU कुलपति को सौपा मांग पत्र , BEd घोटाले की जांच की मांग किया
Latest एडमिशन बिहार मधेपुरा मुद्दा राज्य होम

AISU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने BNMU कुलपति को सौपा मांग पत्र , BEd घोटाले की जांच की मांग किया

आज ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति महोदय प्रो० आर० के०पी० रमण से मिलकर एक मांग पत्र सोपा ।

उन्होंने ने कहा कि लगातार ऑल इंडिया स्टूडेंट भूपेंद्र नारायण मंडल वि०वि० स्तिथि को लेकर चिंतित है आज उसी कड़ी मै कुलपति महोदय से मिला और उनको कुछ अति महत्वपूर्ण मांग सोपा जिसमें बीएड स्पॉट नामांकन में धांधली ।
भूपेंद्र नारायण मंडल वि०वि०का सत्र बिहार के सभी वि०वि० पीछे है उसे नियमित किया जाय।।
विश्वविद्यालय में बहुत दिनों से कर्मचारी एक जगह ही डटे हुए हैं उससे विकाश की गति में बाधा उत्पन्न है उसे ट्रांसफर किया जाय।
विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस में गंदगी का अंबार रहता है ।आर ०ओ० की पानी का वेवस्था किया जाय एवम पुलिस चौकी की वेवस्था करवाया जाए।
विशेष आग्रह रहेगा कुलपति महोदय से की भूपेंद्र नारायण मंडल विश्विद्यालय अब मात्र तीन जिलों का वि० वि० कर रह गया है फिर भी कठिनाई का अंबार है अगर आपके रहते आप हमारे वि०वि० को नेक से मान्यता नही दिला पाएंगे तो आगे चलकर यह वि०वि० यहाँ से जरूर चला जायेगा और यहाँ के छात्रों का भविष्य फिर से अंधकार मय हो जाएगा।
इन्ही बातों को आज हमने कुलपति महोदय का ध्यान आकृष्ट किया और ओर कहा कि हमारी जायज माँगो को मानकर वि०वि०को बर्बाद होने से बचाया जाए।

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री सह वर्तमान विधायक जीतन राम मांझी ने किया दौरा लोगों की सुनी फर्याद

Binay Kumar

सिमरी बख्तियारपुर में यंगस्टर युवा क्लब संगठन मार्च कर श्रधांजली दी

Mukesh

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

Binay Kumar

Leave a Comment