Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • शराब कांड के दोषी अधिकारियों को बर्खास्त करें सरकार : पप्पू यादव
Latest बिहार मुजफ्फरपुर राज्य होम

शराब कांड के दोषी अधिकारियों को बर्खास्त करें सरकार : पप्पू यादव

मुज़फ़्फ़रपुर में मृतक के परिजनों से मिले पप्पू यादव
जहरीली शराब कांड के लिए दोषी अधिकारियों को बर्खास्त करे सरकार: पप्पू यादव

पटना, 21 फरवरी: मुज़फ़्फ़रपुर जिले के औराई विधानसभा अंतर्गत धरगाह गाँव में बीते दिनों जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मृत्यु हो गयी थी. रविवार को जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मृतकों के परिजनों से मुलाक़ात कर ढाढस बंधाया और आर्थिक मदद की.

मुलाक़ात के बाद पप्पू यादव ने कहा कि यह खबर सुनकर मेरा मन बहुत दुखी हो गया था, इसलिए आज मैंने सभी शोकाकुल परिवारों से मुलाक़ात की. चारों परिवार बेहद गरीब हैं और कमाने वाला व्यक्ति ही इन्हें छोड़कर चला गया.

जाप अध्यक्ष ने मृतक अजय माँझी की पत्नी प्रमिला देवी को 10 हज़ार रुपए, रामचन्द्र माँझी, उनकी पत्नी मंजु देवी और बेटी रिंकु देवी को 25 हज़ार रुपए और विनोद माँझी की पत्नी सविता देवी को 10 हज़ार रुपए की आर्थिक मदद की. इस दौरान पप्पू यादव ने मृतकों की बच्चियों की शादी में भी सहायता करने का वादा किया.


जहरीली शराब को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि शराबबंदी से जहरीली शराब की तस्करी बढ़ गयी है. तस्कर राज्य की कानून व्यवस्था को अंगूठा दिखाते हुए जहरीली शराब बेफिक्र होकर बेच रहे हैं और प्रदेश की जनता इसका परिणाम भुगत रही है.

कड़ी कार्यवाई की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि इस घटना के कौन दोषी हैं, तस्कर अधिकारी या शराब पीनेवाला? नीतीश कुमार जी ने शराबबंदी तो लागू कर दी लेकिन उनसे यह संभल नहीं रहा है. इस घटना जो भी दोषी हैं उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए. जो पुलिस अधिकारी शराब तस्करों की मदद करते हैं, उन्हें सस्पेंड कर उन पर कड़ी कार्यवाई होनी चाहिए.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

मध्य विद्यालय का नाम बदल कर रोटरी हैप्पी स्कूल घोषित हुआ

Binay Kumar

पुलिस द्वारा वसूली के कारण चेक पोस्ट पर लगा जाम, एक व्यक्ति का बना मौत का सौदा

Binay Kumar

पप्पू यादव ने कहा नेता और अधिकारियों की मिलीभगत से लड़कियों का हुआ बलात्‍कार…

anand

Leave a Comment

0Shares
0