Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • जाप मधेपुरा व पप्पू यादव के बहुत करीबी आशीष यादव ने जदयू की ली सदस्यता
Latest बिहार मधेपुरा राज्य राष्ट्रीय होम

जाप मधेपुरा व पप्पू यादव के बहुत करीबी आशीष यादव ने जदयू की ली सदस्यता

मधेपुरा : मधेपुरा जिला के जनअधिकार पार्टी (लो०)के सक्रिय रूप से पार्टी की रीढ़ माने जाने वाले एव पप्पू यादव पूर्व सांसद के बेहद करीबी रहने वाले आशीष यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 70 में जन्मदिन के अवसर पर आयोजित समारोह में जदयु की सदस्यता ग्रहण की. उन्हें मुख्य अतिथि पूर्व एमएलसी ललन सर्राफ ने सदस्यता दिलाई. सदस्यता ग्रहण करने के बाद आशीष यादव
ने पूर्व एमएलसी ललन सर्राफ का आभार जताया.

पूर्व एमएलसी श्री सर्राफ ने कहा कि जदयू परिवार की पार्टी नहीं है. इसलिए हम चाहते हैं कि नयी पीढ़ी के लोग जदयू में शामिल हों. 25 साल पहले जब पार्टी बनी थी, तब ज्यादातर लोग युवा थे, लेकिन अब सभी की उम्र हो रही है. ऐसे में नयी पीढ़ी के लोग पार्टी में आयेंगे, तो इसको आगे बढ़ाने में सहूलियत मिलेगी. मालूम हो कि आशीष यादव जन अधिकार पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सह आईटी सेल के जिला प्रभारी रह चुके हैं.

इस अवसर पर मधेपुरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी निखिल मंडल, मधेपुरा लोकसभा प्रभारी भगवान चौधरी एवं मधेपुरा जदयू जिलाध्यक्ष मंजू कुमारी उर्फ गुड्डी देवी मौजूद रहे. आशीष यादव ने जेडीयू के तमाम सदस्यों का अभिवादन किया एवं पार्टी के प्रति अपनी निष्ठा का आश्वासन दिया.

Related posts

जाप युवा परिषद मधेपुरा ने नगर कमेटी का किया विस्तार

Mukesh

जर्जर विद्यालय भवन में बच्चों को सताता है भय

Pankaj kumar

पतरघट में सुपौल सांसद रंजीत रंजन की स्वास्थ्य होने के लिये दुआ प्रार्थना हो रहा है

Mukesh

Leave a Comment