Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • अपने ही कार्यकर्ता को जाप नेता बता सदस्यता दिलायेगी राजद : राजू दानवीर
Latest Uncategorized बिहार

अपने ही कार्यकर्ता को जाप नेता बता सदस्यता दिलायेगी राजद : राजू दानवीर

*प्रेस विज्ञप्ति*

आज राजद का सदस्यता ग्रहण हवा – हवाई : राजू दानवीर

अपने ही कार्यकर्ता को जाप नेता बता सदस्यता दिलायेगी राजद : राजू दानवीर

अब नेताओं के घोटाले में उतरी राजद : राजू दानवीर

पटना, 3 अप्रैल 2021 : जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने राजद कार्यालय में तथाकथित जाप नेताओं के सदस्यता ग्रहण को हवा – हवाई बताया। उन्होंने राजद कार्यालय से जारी उस खबर को नकार दिया, जिसमें कहा गया है कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष के साथ अन्य नेताओं के समक्ष जन अधिकार पार्टी के नेता व कार्यकर्ता सदस्यता लेंगे।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए जाप युवा के प्रदेश अध्यक्ष ने साफ कहा कि यह राजद की ओर से हो रहा नेता घोटाला है, जिसमें वे अपने ही नेता व कार्यकर्ताओं को शपथ दिला कर उसको जन अधिकार पार्टी का बता मरहे हैं। दानवीर ने कहा कि जाप युवा परिषद की प्रदेश इकाई की सूची अभी हाल ही में जारी की गयी, जिसमें ऐसे किसी नेताओ का नाम भी नहीं है, जो आज राजद में शामिल हो रहे हैं और न ही ये लोग पूर्व में कभी जाप से जुड़े रहे हैं। इसलिए हम इस भ्रामक खबर की निंदा करते हैं। इस स्तर की गिरी हुई राजनीति सिर्फ ऐसे ही लोग कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि श्रवण कुमार सिंह के नाम का कोई व्यक्ति जन अधिकार पार्टी का प्रदेश महासचिव नहीं है। युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पांडे नहीं है, युवा का प्रदेश अध्यक्ष मैं खुद हूं। संतोष कुमार शाही और केशव कुमार सिंह नाम का भी कोई पदाधिकारी पार्टी में नहीं है। इस तरह की भ्रामक विज्ञप्ति राजद ने जारी करके गंदी राजनीति करने का परिचय दिया है।

उन्होंने आगाह किया कि इस तरह की गंदी राजनीति से कुछ हासिल नहीं होने वाला। जन अधिकार पार्टी का एक – एक नेता व कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव जी द्वारा स्थापित सेवा के पथ पर चलने को प्रतिबद्ध है। हमारी पार्टी पूरी तरह से एकजुट है। इस तरह के ओछेपन का खेल राजद को शोभा नहीं देता। जाप का जनाधार जनता का विश्वास है, इसके साथ छल कपट सही नहीं।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

सगा भाई को पीट पीट कर मार डाला

Binay Kumar

मधेपुरा : AISU ने कॉलेज चौक पर चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका

Mukesh

किशनपुर में 17 वर्षीय बच्चे की नदी में डूबने से मौत

Mukesh

Leave a Comment