Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मधेपुरा मेडिकल कॉलेज नही है ये लाचार और बीमार मेडिकल कॉलेज
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

मधेपुरा मेडिकल कॉलेज नही है ये लाचार और बीमार मेडिकल कॉलेज

मधेपुरा : आज मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में जब 1 घंटे के अंदर कोरोना से चार लोगों की मृत्यु हो गई तो उनके परिजनों के द्वारा -हंगामा होने लगा उनके परिजनों का कहना था कि कोई चार दिन से कोरोना वार्ड में भर्ती था कोई दो दिन से मगर एक भी डॉक्टर देखने नही आया कभी कभी सिर्फ नर्सो के द्वारा कोरोना के पेसेंट को देखा जाता है जो काफी दुखद है …..

जब पत्रकार मेडिकल कॉलेज पहुँचे तो कॉलेज के स्टाफ के द्वारा पत्रकारों के साथ भी बदसलूकी की गई कहा गया मास्क उतारो –फ़ोटो खीचेंगे ओर मुकदमा करवाएंगे जिससे पत्रकार भी खासे नाराज हैं सभी ।

ज्यादा हंगामा के बाद मेडिकल कॉलेज को पुलिस छाबनी में तब्दील कर दिया गया और सदर अनुमंडल पदाधिकारी पहुँच कर कहने लगे में मामले की जाँच करूंगा ।

सब दिन के तरह लागातार लोगों की सेवा में लगे ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर मुरारी कुमार ने कहा कि कितना दुखद हालात है आपलोग देख ही रहे हैं .
इससे भयावह हालात और हो जाएगी अगर ये लोग नही सुधरे तो.

आज एक ओर घटना शर्मशार करने वाली है कि मधेपुरा प्रभात खबर के जांबाज पत्रकार पिंटू भगत के कोरोना से मौत के बाद उनके शव को बिना पैक किये परिजनों को सौप दिया गया और बाहर रख दिया जिसके बाद मात्र मेडिकल कॉलेज से भिरखी नदी तक के लिए लिए एम्बुलेंस के द्वारा पाँच हजार रुपया लिया गया जो काफी दुखद है …
एक सच्चे पत्रकार के साथी मरने के बाद ऐसा सलूक से सभी पत्रकार काफी नाराज हैं.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

SEE talks 2018 में आज मुंबई के सामने सफलता की कहानी कह रहे तीन बिहारी

admin

वेतन की मांग को ले सीएस से मिले स्वास्थ्य कर्मी

Pankaj kumar

लखीसराय : बीजेपी जदयू के कार्यकर्ताओं ने जाप की ली सदस्यता

Mukesh

Leave a Comment