Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • BNMU कुलपति से AISU के ई०मुरारी ने स्नातक डिग्री की रिजल्ट वेबसाइट पर प्रकाशित करने की मांग नही तो होगा हल्ला बोल आंदोलन :
Latest परीक्षा बिहार बोर्ड रिजल्ट्स मधेपुरा राज्य रिजल्ट्स होम

BNMU कुलपति से AISU के ई०मुरारी ने स्नातक डिग्री की रिजल्ट वेबसाइट पर प्रकाशित करने की मांग नही तो होगा हल्ला बोल आंदोलन :

आज भूपेंद्र नारायण मंडल वि०वि० मधेपुरा के कुलसचिव कपिलदेव प्रसाद यादव से मिलकर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने एक माँग पत्र सौपा।
ई० मुरारी ने कहा कि लगातार स्नातक द्वितीय पार्ट व तृतीय पार्ट का रिजल्ट विश्वविद्यालय सिर्फ अखबार में जारी कर देते हैं और उस रिजल्ट को सिर्फ विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों ही देख पाते हैं कोई छात्र नही ऐसा क्यों?

एक तो छात्रों के काफी दिक्कतें का सामना करना पर रहा है कि चार से पाँच माह के बाद रिजल्ट जारी हो रहा है ऊपर से जारी होने के बाद भी रिजल्ट ओर मार्कशीट कोई नही देख पा रहा है कि जो काफी दुखद है । भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय सिर्फ छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है जो काफी दुखद है और जब UMIS पोर्टल पर काफी विवाद हुआ है तो अब तक दूसरे लोगों को टेंडर देकर विश्वविद्यालय साइट को दुरुस्त क्यों नही किया है ।आज जब विश्वविद्यालय पहुँचे तो कुलपति महोदय से मुलाकात नही हो पाई मगर कुलसचिव महोदय से मिलकर हमने मांग पत्र सोप कर मांग किया है कि रिजल्ट को सिर्फ अखबार में नही छापा जाय बल्कि छात्रों को भी इस कोरोना के महामारी में घर बैठे इंटरनेट से देख पाए ऐसी सुविधा जल्द से जल्द चालू करवाया जाए । कुलसचिव महोदय ने कहा है कि आज शाम तक जरूर दूसरे साइट पर दोनों रिजल्ट डाल दिया जाएगा और प्रकाशित हो जाएगा जिसे छात्र आसानी से घर बैठे देख सकेंगे । अगर रिजल्ट आज देर रात तक भी नही प्रकाशित होता है तो हमलोग कल से जरूर विश्वविद्यालय में आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे क्योंकि भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय छात्रों के जीवन को बर्बाद करके रख दिया है जो काफी दुखद है।
मौके पर पुष्पक कुमार,ओम कुमार मौजूद थे ।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

विद्युत प्रवाहित तार के चपेट में आने से 45 वर्षीय देवनाथ महतो की मौत

Mukesh

विधानसभा चुनाव के तैयारी को लेकर BSP ने संगठन विस्तार को लेकर किया बैठक

Mukesh

मशाल जुलूस तानाशाह सरकार के खिलाफ विरोध का प्रतीक है: पप्पू यादव

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0