Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • RJD विधायक रीतलाल यादव ने पप्पू यादव को कहा मेरा बड़ा भाई है , पप्पू यादव से मांग लिया पुखराज
Latest पटना बिहार राज्य होम

RJD विधायक रीतलाल यादव ने पप्पू यादव को कहा मेरा बड़ा भाई है , पप्पू यादव से मांग लिया पुखराज

Patna : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव और दानापुर से राजद विधायक रितलाल यादव काफी दिनों बाद मिले। पटना सिविल कोर्ट में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई। दोनों नेताओं ने एक दूसरे को गले लगाया और जेल में बिताये गये पुराने पल को याद किया। दोनों की दोस्ती काफी गहरी थी यह आज सिविल कोर्ट में देखने को मिला। इस दौरान रितलाल यादव ने अपने बड़े भाई पप्पू यादव से पुखराज की मांग कर दी। फिर क्या हुआ जानिए.

इस दौरान रितलाल यादव की नजर पप्पू यादव के हाथों की उंगलियों पर गयी। पप्पू यादव ने अपनी ऊंगली में पुखराज पहन रखा था साथ में मोती की भी अंगुठी थी। पुखराज को देखते ही रितलाल यादव पप्पू यादव से इसे मांगने लगे। उनके ऊंगली से पुखराज को उतारने लगे तब पप्पू यादव ने कहा कि पुखराज को छोड़ आप मोती ले लीजिए ठंडा रहिएगा। इस दौरान रितलाल यादव ने जेल में पप्पू यादव के साथ बिताये दिन को याद करते हुए कहा कि जब हम दोनों भाई जेल में थे तब रोटी, चावल और सब्जी हम ही देते थे इसके एवज में ये हमे ज्ञान देते थे। तीन-चार साल से भाई से नहीं मिले थे जो मिले हैं।
रितलाल ने पप्पू यादव से कहा कि जब इतने दिनों बाद मिले हैं तो कुछ निशानी भी दे ही दीजिए। या तो आप कुछ निशानी दिजिए नहीं तो हमसे ले लीजिए। रितलाल ने पुखराज की मांग कर दी लेकिन पप्पू यादव इसे देने के मूड में नहीं थे वे मोती लेने की बात कर रहे थे पप्पू यादव कहने लगे कि मोती पहनिएगा तब ठंडा रहिएगा। और फिर दोनों एक दूसरे को गले लगा लिए। दोनों की कितनी गहरी दोस्ती थी यह आज सिविल कोर्ट में देखने को मिला। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक साथ बैठक लिट्टी चोखा का भी आनंद लिया। इस दौरान मजाकिया लहजे में रितलाल यादव यह कहते दिखे कि पप्पू यादव हमसे मंथली रंगदारी लिया करते थे। आप सब को भी पता चल गया ना सब कोई रिकॉर्डिंग कीजिएगा और फेसबुक पर सब कोई डालिएगा। हमको पता नहीं था कि पप्पू यादव रंगदारी से लेते थे हम समझे की छोटा भाई से प्यार मोहब्बत से लेते है।
गौरतलब है कि इससे पहले पटना के सिविल कोर्ट में मोकामा का ‘छोटे सरकार’ कहलाने वाले अनंत सिंह और अपराध की दुनिया से सियासत में आए दानापुर के विधायक रीतलाल यादव की मुलाकात हुई थी। उस वक्त भी रितलाल यादव ने अनंत सिंह से पेशगी की तौर पर सोने की चेन मांगी थी। तब अनंत सिंह अपने गले से चेन उतारकर रीतलाल यादव को देने भी लगे थे। तब रीतलाल यादव ने कहा था कि दादा हमलोग पटना एमएलसी चुनाव जीत रहे हैं। जिस पर अनंत सिंह ने खुशी जताई और रीतलाल को अपना सोने का चेन गले से निकालकर देने लगे। इस पर रीतलाल बोले कि भैया हमको बड़का काहे, छोटका चेन ही दे दीजिए न। जिसके बाद दोनों बाहुबली नेताओं का वीडियो तेजी से वायरल हो गया था। अब पटना सिविल कोर्ट में पप्पू यादव और रितलाल यादव की मुलाकात का वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

गुरु पूर्णिमा पर जगरन्नाथ मंदिर से निकली पालकी यात्रा

Pankaj kumar

श्री श्री 108 नव महायज्ञ मंत्रोच्चारण के साथ शुरू हुआ

Binay Kumar

BNMU मधेपुरा में जंतु विज्ञान पी०एच०डी० कोर्स वर्क की तिथि में किया गया फेरबदल

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0