Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • खाना खाये बिना पति सोया तो पत्नी ने बेट से पीटा
Latest क्राइम बिहार राज्य राष्ट्रीय संपादकीय होम

खाना खाये बिना पति सोया तो पत्नी ने बेट से पीटा

खाना खाए बिना सो गया पति, गुस्साई पत्नी ने क्रिकेट बैट से पीटा, लगे 15 टांके
बीकानेर में खाना खाए बगैर पति का सो जाना पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि नाराज पत्नी ने सोए हुए पति को क्रिकेट खेलने के बैट से धुन डाला. पति के सिर पर एक दर्जन से ज्यादा टांके लगाने पडे़.
राजस्थान के बीकानेर में पति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि गुस्साई बीवी ने क्रिकेट के बैट से पीट-पीट कर पति को अधमरा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पति और उसके परिजनों के खिलाफ ही एकतरफा कार्रवाई की. जिसका लोगों ने विरोध किया. इस घटना का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है.
खाना खाए बगैर पति का सो जाना पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि नाराज पत्नी ने सोए हुए पति को क्रिकेट खेलने के बैट से धुन डाला. पिटाई इतनी जबरदस्त की कि पति के सिर पर एक दर्जन से ज्यादा टांके लगाने पडे़. इतना ही नहीं आस पड़ोस के लोगों और पति के घरवालों के एक बार छुड़ा देने के बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने छीना हुआ बैट मांग कर अधमरे पडे़ पति पर दोबारा हमला कर डाला. पीड़ित पति के परिजनों का आरोप है कि महिला के खिलाफ पति अमीन की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाए जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस पत्नी की तरफ से पति और उसके पडोसियों के खिलाफ दर्ज करवाए छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार करने के लिए धमका रही है.
पुलिस के इस रवैये के खिलाफ पीड़ित पति के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने बीकानेर के एसपी से इंसाफ करने की गुहार लगाई है. पीड़ित पति के परिजनों का कहना है कि वो सो रहा था, तभी पीछे से उस पर हमला किया गया, कम से कम 15 टांके आए हैं, वीडियो प्रूफ है मेरे पास, कोई भी पुलिस वाला एक्शन नहीं ले रहा है.
पीड़ित पति के परिजनों का आरोप है कि पुलिस वालों ने कुछ नहीं कहा, अभी तक कुछ एक्शन नहीं लिया, तुरंत हमारे ऊपर केस हुआ है, हमारे ऊपर व्यास कॉलोनी थाने में केस हुआ है, चार भाइयों का नाम आया है, चार पड़ोसी का नाम आया है, ये सिर फूटा हुआ ये वीडियो बना हुआ झूठ थोडे ही है, या लेडीज को इजाजत है मर्डर करने की.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

चुनाव के दौरान दूल्हा-दुल्हन और विवाह समारोह के वाहन नहीं होंगे जब्त: चुनाव आयोग

Pankaj kumar

छात्रहित की बात करते हैं हमेसा NSUI : निशांत यादव

Mukesh

स्वतंत्रता सेनानी गंगा प्रसाद यादव के नाम पर डिग्री कॉलेज का नामकरण : यादव सेना

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0