Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • बिहार विशेष सर्वे अमीन प्रतीक्षारत अमीन पटना में कर रहे आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे पप्पू यादव ,भविष्य बर्वाद नही करें सरकार नही तो होगा महाआंदोलन
Latest पटना बिहार मुद्दा राज्य होम

बिहार विशेष सर्वे अमीन प्रतीक्षारत अमीन पटना में कर रहे आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे पप्पू यादव ,भविष्य बर्वाद नही करें सरकार नही तो होगा महाआंदोलन

पटना: मुकेश कुमार-
आज से दो वर्ष पहले राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग ने स्पेशल सर्वे अमीन के पोस्ट की वेकैंसी निकाली थी जो अभी तक संपन्न ही नहीं हो पाया है। पप्पू यादव जी ने जब इसके विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मुलाकात की तो उन्होंने अपनी पीड़ा पूरी गंभीरता से सुनाई।

छात्रों ने कहा कि हमलोग पिछले 2 वर्षों से विभाग और मंत्रालय का चक्कर लगाकर थक चुके हैं. इतना ही नही चक्कर लगाते हुए चप्पल के साथ-साथ पैर भी घिस चुके हैं, लेकिन यह बहाली विभाग संपन्न नहीं करा रही है. आखिरकार कब सरकार की नींद खुलेगी?
इस बहाली को लेकर लगातार टालमटोल किया जा रहा है. छात्रों ने आदरणीय श्री पप्पू यादव जी को बताया कि यह बहाली बीते 2 साल से फंसी हुई है और अब अंतिम चरम पर है. फाइल को दबा कर रखा गया है. इन सभी परेशान छात्रों को देख आदरणीय श्री पप्पू यादव जी उनके साथ खड़े होने का दायीत्व निभाया और छात्रों का समर्थन करते हुए इस बहाली को लेकर सरकार से जबाव मांगा है. पप्पू यादव जी ने कहा कि सरकार इन छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ न करें और जब तक इस बहाली को लेकर जबाव नहीं आएग तब तक हम छात्रों के साथ खड़े रहेंगे.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

आवास निर्माण की धीमी गति पर आवास सहायकों की ली क्लास

Pankaj kumar

अबैध तरीके से मिट्टी चोरी

Binay Kumar

नीतीश की पुलिस ने कुशवाहा समाज को बता दी औकात: शिवानंद तिवारी

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0