Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • मधेपुरा में AISU ने बैठक कर आगे की बनायी रणनीति तेज करेंगे छात्र आंदोलन
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

मधेपुरा में AISU ने बैठक कर आगे की बनायी रणनीति तेज करेंगे छात्र आंदोलन

Madhepura : मुकेश कुमार-
आज मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा के प्रांगण में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन का एक बैठक आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता राहुल कुमार ने किया ।
बैठक में मुख्य रूप से संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी कुमार ने शामिल हुए और उन्होंने कहा कि आज हमारा संगठन लागातार छात्रहित- समाजहित मुद्दे को लेकर के संघर्षरत है और हमलोग लागातार छात्रों व समाजों की आवाज को उठाते आ रहे हैं।आज के बैठक का मुख्य उद्देश्य है कि कैसे हमारा संगठन विश्विद्यालय से लेकर – स्कूल सहित हर गांव तक पहुँचे ओर हर जगह अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते रहे!
आज हमारे संगठन के द्वारा बैठक में विश्विद्यालय में फैले व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ योजना बनाया जा रहा है जिस योजना के अनुसार बहुत जल्द एक लंबी लड़ाई की शुरूआत की जाएगी ताकि छात्रों के जीवन के साथ जो खेलवाड़ हो रहा है उसपर रोक लगे.
छात्र नेता नीरज कुमार ने कहा कि हमलोगों ने ठाना है जहाँ भी छात्रों के साथ अन्याय होगी हमलोग छात्रों की आवाज बनकर चट्टान की तरह खड़े होंगे और छात्रों को न्याय दिलाने का काम करेंगे लागातार हमारा संगठन छात्रों की आवाज बनकर बहुत ही कम समय में समाज में एक अलग पहचान बनाई है!

छात्र नेता सुमित कुमार ने कहा कि आज जितना सेवा ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन कर रहा है चाहे वो ब्लड डोनेशन का काम हो या लोगों का सेवा आज उसी का फल है कि लागातार लोग हमलोगों से जुड़ रहे हैं और सेवा कर रहे हैं।
बैठक में:- अजित कुमार, सोनू कुमार, करण कश्यप, मनोहर कुमार, बिजेंद्र कुमार, सुमित निषाद, धीरेंद्र कुमार, संतोष कुमार, फूलचंद्र कुमार, कृष्णदेव कुमार, नीरज कुमार, सुशील, अबधेश प्रसाद ,ऋतिक रौशन आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

बीडीओ ने चाइल्डलाइन सलाहकार समिति की बैठक में किये गए एक वर्ष के कार्यो का ब्यौरा लिया

Mukesh

बारा के युवाओं ने बापू की जयंती मनाई

Mukesh

भूकंप के झटके महसूस किये गए बिहार झारखंड बंगाल सहित अन्य जगह अभी तक कोई जान माल की नुकसान की खबर नहीं है

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0