Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • BNMU में दीक्षांत समारोह : सामग्रियों का वितरण 31 जुलाई को
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

BNMU में दीक्षांत समारोह : सामग्रियों का वितरण 31 जुलाई को

MADHEPURA: मुकेश कुमार:
दीक्षांत समारोह : सामग्रियों का वितरण 31 जुलाई को

आगामी 3 अगस्त को आयोजित हो रहे भूपेन्द्र नारायण मण्डल विश्वविद्यालय, मधेपुरा के
चतुर्थ दीक्षांत समारोह की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। गुरुवार को दीक्षांत समारोह को लेकर अकादमिक शाखा में एक अनौपचारिक बैठक सामाजिक विज्ञान संकायाध्यक्ष डॉ. राजकुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बैठक में यह निर्णय लिया गया है सभी विद्यार्थियों को 31 जुलाई एवं 1 अगस्त को विश्वविद्यालय प्रेक्षागृह से प्राप्त कर सकते हैं। विद्यार्थियों को अंगवस्त्रम्, मालवीय पगड़ी, आमंत्रण पत्र, इंट्री पास, गाड़ी पास एवं लंच कुपन मिलेगा।

डॉ. सिंह ने बताया कि विद्यार्थियों को सामग्रियों की प्राप्ति के समय विद्यार्थियों को अपना रसीद और पहचान पत्र साथ रखना अनिवार्य होगा‌।

उन्होंने सभी विद्यार्थियों से अनुरोध किया है कि वे निर्धारित तिथि को निश्चित रूप से सभी सामग्रियां प्राप्त कर लें, ताकि उन्हें कोई दिक्कतें नहीं हो।

जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. सुधांशु शेखर ने बताया कि कुलपति डॉ. आर. के. पी. रमण ने संबंधित पदाधिकारियों को निदेशित किया है कि किसी भी विद्यार्थी को सामग्रियां प्राप्त करने में कोई दिक्कत नहीं हो।

इस अवसर पर डीएसडब्ल्यू डॉ. पवन कुमार, कुलानुशासक डॉ. विश्वनाथ विवेका, निदेशक अकादमिक डॉ. एम. आई. रहमान, जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. सुधांशु शेखर, पृथ्वीराज यदुवंशी, कमल किशोर ठाकुर, बिमल किशोर बिमल, सोएब अख्तर, नीरज कुमार आदि उपस्थित थे।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

मधेपुरा : विश्वविद्यालय में धांधली को लेकर जनअधिकार छात्र परिषद विश्वविद्यालय अध्यक्ष ने कहा कुलपति महोदय धांधली रोके नही तो हम आंदोलन करेंगे

Mukesh

विशनपुर में 16 वर्षीय किशोरी की डूबने से मौत , परिजनों में मचा कोहराम

Mukesh

दमगड़ा धमदाहा में जाप का लोकसभा चुनाव तैयारी को लेकर हुआ बैठक

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0