Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • Latest
  • आज फिर रक्तदान करवाकर कुमारी विनीता भारती ने एक कि बचाई जान, सेवा ही मेरा कर्म धर्म :विनीता भारती
Latest बिहार मधेपुरा राज्य होम

आज फिर रक्तदान करवाकर कुमारी विनीता भारती ने एक कि बचाई जान, सेवा ही मेरा कर्म धर्म :विनीता भारती

मधेपुरा :
आज युवा नेत्री समाजसेवी भावी मुख्य पार्षद प्रत्याशी सह वार्ड पार्षद वार्ड नं 02 मधेपुरा कुमारी विनीता भारती ने फिर से अपने दो युवा साथियों के द्वारा दो यूनिट रक्तदान करवाकर एक जान बचाया.

आज मधेपुरा के सदर अस्पताल ब्लड बैंक में युवा समाजसेवी वार्ड पार्षद सह भावी मुख्य पार्षद कुमारी विनीता भारती ने कहा कि आज जैसे ही मुझे पता की हमारी एक बहन को डिलीवरी होने के लिए दो यूनिट रक्त कि अत्यंत जरूरी है उसके बाद हम लग गए व्यवस्था मैं।
हमारे जाबाज युवा साथी प्रणव कुमार व विकास कुमार ने रक्तदान करके मिशाल कायम किया व जान बचाई है आज हमें ख़ुशी होती है कि दिन रात हमारे युवा साथियों के द्वारा लोगों कि सेवा करने को तैयार रहते है हमारी मुख्य उद्देश्य ही है कि समाज के हर मुद्दे मैं बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेना है और मधेपुरा मैं रक्त कि कमी से किसी कि जान नहीं जाने देंगे।

प्रणव कुमार ने कहा कि आज हमने रक्तदान किया है रक्तदान करके अच्छा लगता कि हमारे रक्तदान करने से किसी की जान बची इससे ज्यादा और खुशी की क्या बात होगी। वही यह रक्तदान करवाने इसका श्रेय हमारे समाजसेवी कुमारी विनीता भारती जी है जो लागातार समाजहित के मुद्दे को लेकर संघर्षरत है इन्होने ने हम जैसे युवा को प्रेरित करते है समाज सेवा करने के लिए तैयार रहते है हर किसी को रक्तदान करना चाहिए रक्तदान महादान है।

विकास कुमारने कहा की आज हम रक्तदान करके अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ हर स्वस्थ व्यक्ति को हर छः माह पर कम से कम एक बार रक्तदान जरूर करना चाहिए क्योकि रक्त की पूर्ति इंसान ही कर सकते है पैसा नही इसलिए इंसानियत को जिन्दा रखने के रक्तदान जरूर करना चाहिए ।

Share and Enjoy !

0Shares
0 0

Related posts

महर्षि मेही आश्रम के राम बालक दास जी महाराज ने दैहिक लीला समाप्त की

Mukesh

सिंहेश्वर में खुला SBI का ग्राहक सेवा केंद्र

Mukesh

पप्पू यादव एसएसपी मुजफरपुर की शिकायत करेंगे लोकसभा अध्यक्ष से

Mukesh

Leave a Comment

0Shares
0