Bihar ki awaaz, Latest Bihar political News, Bihar crime news in hindi – बिहार की आवाज़
  • Home
  • बिहार
  • तेजस्वी बोले- लालू का खून हूँ, पप्पू और कन्हैया को स्वीकार कर लूँगा लेकिन नीतीश को नहीं
Latest पटना बिहार राज्य होम

तेजस्वी बोले- लालू का खून हूँ, पप्पू और कन्हैया को स्वीकार कर लूँगा लेकिन नीतीश को नहीं

PATNA : RJD के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं लालू यादव का बेटा हूं, मेरे शरीर में लालू प्रसाद का खू’न बह रहा है, मैं सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं कर सकता हूँ। मैं पप्पू यादव और कन्हैया कुमार के साथ जा सकता हूँ लेकिन नीतीश कुमार और भाजपा के साथ कभी नहीं जा सकता हूँ। तेजस्वी यादव RJD के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में बोल रहे थे।
RJD की अल्संख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं भी पिता की तरह मनुवादी या सा’म्प्रदा’यिक श’क्ति से कोई समझौता नहीं कर सकता। जनादेश न मानने वालों के साथ भी मैं कभी नहीं जा सकता। मुझे कन्हैया और पप्पू यादव मंजूर हैं, लेकिन नीतीश कुमार और भाजपा कतई मंजूर नहीं। अर्थात लोकसभा चुनाव में कन्हैया कुमार और पप्पू यादव से दूरी बनाने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इन दोनों से अब कोई परहेज नहीं है। बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर पप्पू यादव और कन्हैया महागठबंधन में आना चाहते हैं तो विचार किया जाएगा। तेजस्वी का कहना है कि नीतीश कुमार को लेकर राजद में नारा’जगी है। राजद के लोग नीतीश को महागठबंधन का हिस्सा नहीं बनाना चाहते हैं।
आपको बता दें कि तेजस्वी ने अपने सरकारी आवास पर बुधवार को राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक की थी। राजद की मजबूती पर जोर दिया और कहा कि बीमारी के कारण वह दो महीने बाहर रहे तो साजिश के तहत प्रचारित किया गया। लोगों को भ्रमित किया गया।तेजस्वी ने कहा कि असल मुद्दे से लोगों को भटकाया जा रहा है। बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई और मंदी पर चर्चा न करके हिंदू-मुस्लिम, पाकिस्तान और कश्मीर पर चर्चा की जा रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts

जो ना मुमकिन को मुमकिन बना दे उसे कहते हैं रमण झा

Mukesh

बक्सर पहुँचे प्रधानमंत्री

Binay Kumar

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव के दौरान ज्यादा ब्लीडिंग होने से महिला की हुई मौत

Binay Kumar

Leave a Comment

Shares